Popular Posts

आज से ही मूवी देखना शुरू कर दे | वो भी हिंदी मे




आज से ही मूवी देखना शुरू कर दे | वो भी हिंदी मे


#1.  Lost City of Z in Hindi | Full Mystery of The Lost City | Real Story


दुनिया में कई रहस्यमय और अज्ञात स्थान हैं जो पूरी तरह से अस्पष्ट हैं, ऐसी ही एक जगह z का खोया हुआ शहर है। यह अमेज़ॅन के जंगल में ब्राजील के पास कहीं है, कई लोगों ने इसे खोजने की कोशिश की लेकिन कभी वापस नहीं आए। इसके ऊपर एक Movie बनी है जिसे आप नीचे देख सकते है.      



#2  Time Trap (in Hindi )

टाइम ट्रैप एक 2017 अमेरिकी विज्ञान कथा एक्शन एडवेंचर फिल्म है जिसे बेन फोस्टर और मार्क डेनिस ने निर्देशित किया है। ब्रायन होवे, कैसिडी गिफोर्ड, ओलिविया ड्रग्यूसेविच, रीली मैकक्लेडन और एंड्रयू विल्सन अभिनीत, यह टेक्सास के एक दूरस्थ क्षेत्र में छात्रों के समूह की कहानी बताता है जो अपने लापता प्रोफेसर की खोज कर रहे हैं। वे फिर एक रहस्यमय गुफा की खोज करते हैं। गुफा की खोज करते समय, समूह समय और अंतरिक्ष विरूपण से संबंधित विचित्र और खतरनाक घटनाओं की एक श्रृंखला का अनुभव करता है।




The Imitation Game 2014 Hindi dubbed full movie

द इमिटेशन गेम एक 2014 की अमेरिकी ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जो मोर्टन टाइल्डम द्वारा निर्देशित और ग्राहम मूर द्वारा लिखित है, जो जीवनी एलन ट्यूरिंग पर आधारित है: द एन्गमा बाय एंड्रयू होजेस (जो पहले स्टेज प्ले और बीबीसी ड्रामा ब्रेकिंग द कोड के रूप में अनुकूलित किया गया था)। इसमें बेनेडिक्ट कंबरबैच को वास्तविक जीवन के ब्रिटिश क्रिप्टोकरंसी एलन ट्यूरिंग के रूप में दिखाया गया है, जिन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान ब्रिटिश सरकार के लिए जर्मन खुफिया कोड को डिक्रिप्ट किया था। केइरा नाइटली, मैथ्यू गोडे, रोरी किन्नर, चार्ल्स डांस और मार्क स्ट्रॉन्ग भी स्टार हैं


No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *