Popular Posts

तैमूर के बर्थडे पर मॉमीज को दिया गिफ्ट, 2021 में आएगी प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर की बुक प्रेग्नेंसी बाइबिल

करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं और 20 दिसंबर को उनके बेटे तैमूर अली खान का चौथा बर्थडे है। करीना ने इसी दिन प्रेग्नेंसी पर लिखी अपनी किताब 'करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल' की घोषणा की है। सोशल मीडिया पर किताब का कवर और डीटेल शेयर करते हुए करीना ने लिखा- आज का दिन बुक अनाउंसमेंट के लिए परफैक्ट है। इसमें मां बनने के दौरान के अपने सारे अनुभवों को बता रही हूं। मैं चाहती हूं कि बुक जल्द से जल्द आपके पास पहुंचे।

5 साल और 2 प्रेग्नेंसी पीरियड की जानकारी
करीना इस किताब में तैमूर के जन्म से नौ महीने पहले की बातों से लेकर दूसरी बार मां बनने तक के अनुभवों को समेटा है। करीना से अब तक जितने भी सवाल उनकी प्रेग्नेंसी, बेबी केयर को लेकर पूछे गए उन सवालों को इकट्ठा कर उनके जवाबों पर यह किताब लिख डाली। किताब का नाम दिया है- करीना कपूर खान्स प्रेगनेंसी बाइबल, यानी कि प्रेग्नेंसी के बारे में वह सब कुछ जो लोग करीना कपूर खान से जानना चाहते हैं।

मॉम टू बी के लिए परफैक्ट गाइड होगी बुक
किताब के बारे में करीना ने कहा- मेरा मानना है कि प्रेग्नेंसी एक ऐसा समय है जिसमें एक्टिव, हेल्दी और खुश रहना चाहिए। बुक के जरिए मैं आपको बताऊंगी कि कैसे प्रेग्नेंसी को हैंडल करना है। साथ ही यह भी कि खुद कैसे खुश रहें। यह सबजेक्ट मेरे लिए बहुत मायने रखता है। और इस पर किताब लिखना दूसरी महिलाओं की मदद करेगा और उन्हें सही रास्ता दिखाएगा।

अगस्त में किया था प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट
करीना और सैफ अली खान ने अगस्त 2020 में दूसरे बच्चे की खबर दी थी। इसके पहले 2016 में करीना ने तैमूर को जन्म दिया था। बात अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो लाल सिंह चड्‌ढा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान, मोना सिंह भी हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kareena Kapoor Khan write guide Pregnancy Bible will release in 2021


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mCuYMQ
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *