Popular Posts

करीना ने नताशा दलाल को बताया वरुण धवन की मंगेतर, वरुण का खुलासा- नताशा ने मुझे 4 बार रिजेक्ट किया था

करीना कपूर अपने रेडियो चैट शो का दूसरा सीजन शूट कर रहीं हैं। हाल ही में वरुण धवन इस शो पर अपनी फिल्म कुली नं. 1 के प्रमोशन के लिए पहुंचे। वरुण से बातचीत के दौरान करीना ने नताशा दलाल को उनकी मंगेतर बताया। वहीं, वरुण ने खुलासा किया कि नताशा ने उन्हें तीन से चार बार रिजेक्ट किया था।

शादी को लेकर वरुण बोले- मुझे लगता है शादी करना चाहिए

वरुण और नताशा कॉलेज से एक दूसरे के दोस्त हैं और कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। शादी को लेकर वरुण ने कहा- ''इतने लंबे समय से एक दूसरे के साथ रहने के बाद, मुझे लगता है शादी करना चाहिए। जब मैं अपने भाई और भाभी को देखता हूं, जब मैं अपने भतीजी को देखता हूं, तो लगता है, ये सही है।''

वरुण आगे कहते हैं ''नताशा और उनका परिवार हमारे रिश्ते को लेकर काफी रिलेक्स है, लेकिन मुझे लगता है कि एक समय के बाद, आपको ये लगने लगता है कि अब आपको एक दूसरे के साथ रहना चाहिए। मुझे और नताशा को लिव इन रिलेशनशिप में रहने से भी कोई दिक्कत नहीं है।

##

नताशा ने किया कई बार रिजेक्ट

वरुण आगे बताते हैं- ''मैं नताशा से पहली बार 6th क्लास में मिला था। तब हम एक दूसरे को डेट नहीं करते थे, हम दोनों 12th तक एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त थे। मुझे आज भी याद हैं हम दोनों मानेकजी कूपर स्कूल में थे। वो येलो हाउस में और मैं रेड हाउस में था। लंच के दौरान केंटीन में जब वो चलते हुए मेरे सामने आई, तब देखते ही मुझे उससे प्यार हो गया था। हालांकि उसने मुझे तीन-चार बार रिजेक्ट किया था, लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी।

वरुण और नताशा की शादी को लेकर अफवाह थी कि यह दोनों थाईलैंड में अपनी डेस्टिनेशन बेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन कोविड-19 के कारण उन्हें शादी पोस्टपोन करनी पड़ी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kareena told Natasha Dalal on her radio chat show, Varun's fiancée, actor said - I think I should get married


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nzWpbI
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *