Popular Posts

मिलिंद सोमण ने शेयर की मॉडलिंग की पहली फोटो, कहा- एक घंटे के 50 हजार रुपए दिए गए थे

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने अपने फैंस के लिए यादों का पिटारा खोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर 31 साल पुरानी एक फोटो शेयर की है। मिलिंद ने कहा कि ये फोटो उनके पहले मॉडलिंग असाइनमेंट की है और तब वो बेहद शर्मीले इंसान हुआ करते थे। मिलिंद ने कहा कि उन्हें तब एक घंटे के लिए 50 हजार रुपए दिए गए थे।

मिलिंद ने कहा कि शर्मीलेपन की वजह से वो ये असाइनमेंट नहीं करना चाहते थे, पर जब उनसे कहा गया कि एक घंटे के लिए 50 हजार रुपए दिए जाएंगे, तो वे तैयार हो गए।

जानता नहीं था कि मॉडलिंग भी प्रोफेशन है- मिलिंद
मिलिंद ने बताया कि इस फोटो शूट से पहले उन्हें अंदाजा नहीं था कि मॉडलिंग को करियर के तौर पर चुना जा सकता है। उन्होंने कहा कि मेरा पहला असाइनमेंट 1989 में था। इससे पहले मैं यह भी नहीं जानता था कि मॉडलिंग भी एक पेशा है। मेरे लिए ये बहुत चौंकाने वाला था कि एक व्यक्ति जिसने मुझे कहीं देखा था, उसने अचानक फोन किया और कहा कि कुछ तस्वीरें लेना चाहता है। थैंक्य यू रसना बहल।

पहली बार थर्ड जेंडर का किरदार निभा रहे हैं मिलिंद
मॉडलिंग में सक्सेसफुल करियर के बाद मिलिंद सोमण ने टीवी पर सी हॉक्स और कैप्टन व्योम जैसे सीरियल किए। इसके बाद उन्होंने रूल्स- प्यार का सुपरहिट फॉर्मूला, जुर्म, बाजीराव मस्तानी और शेफ जैसी फिल्मों में काम किया। अभी मिलिंद अपनी एक वेबसीरीज की रिलीज का वेट कर रहे हैं। इसमें उन्होंने एक योद्धा बोरिस का किरदार निभा रहे हैं। इस वेबसीरीज में पहली बार वो थर्ड जेंडर का किरदार निभा रहे हैं।
इस रोल के बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं और डायरेक्टर सचींद्र वत्स एक बात को लेकर निश्चित थे कि किरदार पारंपरिक नहीं होना चाहिए। व्यवहार, बोली, ड्रेसिंग आदि के लिहाज से कई बार ऐसा हो जाता है। हम ऐसी किसी भी चीज पर फोकस नहीं करना चाहते थे। बोरिस का मानवीय पहलू थर्ड जेंडर से कहीं आगे जाता है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Milind Soman posted pictures from his first modelling assignment where he was paid Rs 50,000 for an hour’s work


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2M0cklL
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *