Popular Posts

ट्रोल्स से परेशान उर्मिला मातोंडकर ने बयां किया दर्द, कहा- लोग मेरे पति को आतंकवादी और पाकिस्तानी कह रहे

बॉलीवुड से राजनीति में आईं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का इंस्टाग्राम अकाउंट हाल ही में हैक हो गया था, जिसे बाद रिस्टोर कर लिया गया। अब एक्ट्रेस ने बरखा दत्त को दिए इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया है। उनकी मानें तो उनके पति मोहसिन अख्तर मीर को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

उर्मिला ने कहा, ''मेरे पति को आतंकवादी और पाकिस्तानी कहा जा रहा है। हर चीज की कोई हद होती है। उन्होंने मेरे विकिपीडिया पेज से छेड़छाड़ करते हुए वहां मेरी मां का नाम रुखसाना अहमद और पिता का नाम शिवेंद्र सिंह कर दिया। ये दो लोग देश में कहां रहते हैं, मुझे नही पता। मेरे पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर और मां का नाम सुनीता मातोंडकर है।''

'मेरे पति कश्मीरी मुस्लिम हैं'

एक्ट्रेस ने आगे कहा- ''मेरे पति न सिर्फ मुस्लिम बल्कि कश्मीरी मुस्लिम हैं। हम दोनों अपने धर्मों का पालन समान रूप से करते हैं। इसी के चलते लोग मेरे पति और उनके परिवार को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। मुझे लगता है कि महिलाएं बेहद संवेदनशील होती हैं और यही चीज उन्हें मजबूत बनाती है। वहीं संवेदनशीलता और सहानुभूति जैसी चीजें मुझे महिला बनाती हैं।''

बता दें कि, उर्मिला ने सितंबर 2019 में कांग्रेस पार्टी छोड़ी थी। हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना ज्वाइन की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Urmila's anger erupted over trolls, said- My husband is being called a terrorist and a Pakistani


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aswoaf
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *