Popular Posts

अनस बोले- सना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने कोई दबाव नहीं बनाया, छोटी सोच वाले ही ऐसा मान रहे

पूर्व एक्ट्रेस सना खान अपने पति अनस सईद के साथ कश्मीर में हनीमून मना रही हैं। सोशल मीडिया पर इस ट्रिप के वीडियो और फोटो भी वो शेयर कर रही हैं। दोनों ने इसी साल 20 नवंबर को शादी की है। 20 दिसंबर को शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। इसके पहले अक्टूबर में सना ने ऐलान किया था कि वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी और खुद को ऊपरवाले के साथ जोड़ेंगी। इसी के बाद से ये कहा जा रहा है कि उन्होंने पति के दबाव में एक्टिंग करियर को छोड़ा है।

अब एक इंटरव्यू में अनस ने इन सभी बातों को खारिज किया है। उन्होंने कहा, "सना ने 6 महीने पहले खुद ही सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया था कि वो हिजाब पहनेंगी। वो हमेशा से ही उस काम को छोड़ना चाहती थीं, जिसे वो कर रही थीं। मैं उनको कुछ वक्त देना चाहता था, लेकिन वो अपने फैसले पर दृढ़ थीं। जब उन्होंने यह फैसला लिया कि वो इंडस्ट्री छोड़ रही हैं तो मैं भी इस पर चौंक गया था।"

अनस बोले- लोग पूछते हैं कि एक्ट्रेस से शादी कैसे हो गई?
अनस ने सना के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मैंने ऊपरवाले से दुआ मांगी थी कि मेरी शादी सना से हो जाए और उसने मेरी सुन ली। मुझे लगता है कि किसी और के साथ मेरी शादी हुई होती तो मैं इतना खुश नहीं होता। मैं हमेशा ऐसी लड़की से शादी करना चाहता था, जो मेरा सम्मान करे और मुझे पूरा करे। लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी शादी एक्ट्रेस से कैसे हो गई? लेकिन ये लोग छोटी सोच के लोग हैं।'

सना ने सोशल मीडिया पर किया था इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान
6 महीने पहले सोशल मीडिया पर सना ने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था- आज मैं आप लोगों से तब बात कर रही हूं, जब मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर खड़ी हूं। कई सालों से मैं शोबिज की जिंदगी जी रही हूं। इस वक्त मैं हर तरह की शोहरत, सम्मान और पैसे से नवाजी गई हूं। इसके लिए मैं अपने फैंस की बहुत शुक्रगुजार हूं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sana Khan’s husband Anas Saiyed said that he never forced her to quit films


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34ub7cF
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *