Popular Posts

अली फजल से शादी पर ऋचा चड्ढा बोलीं- जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक शादी का कोई प्लान नहीं बनाएंगे

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग फिल्म 'शकीला' में पॉर्न स्टार का किरदार निभाती नजर आएंगी। एक्ट्रेस की माने तो शकीला की रियल लाइफ कहानी इतनी दिलचस्प थी की वे इस फिल्म का ऑफर स्वीकार करने से खुद को रोक नहीं पाई। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, ऋचा ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर कीं। बातचीत के दौरान ऋचा ने बताया की इस किरदार के लिए उन्हें काफी वजन बढ़ाना पड़ा। जिसे लेकर वे काफी चिंतित भी थीं। साथ ही उन्होंने अपने लिव-इन पार्टनर अली फजल से शादी से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर कीं।

जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक शादी का कोई प्लान नहीं
ऋचा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में वे एक्टर अली फजल के साथ लिव-इन में शिफ्ट हुई हैं। दोनों अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे। हालांकि कोरोना महामारी ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया। अपनी शादी के बारे में ऋचा ने कहा, "लॉकडाउन के दौरान ही मैं और अली एक घर में शिफ्ट हुए हैं। अभी ज्यादा वक्त नहीं बिता है और अब तक सब कुछ अच्छा लग रहा है। हम दोनों ही एक दूसरे को बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। रही बात शादी की तो वो एक बार हम कोरोना की वजह से पोस्टपोंड कर चुके हैं। अब हमने फैसला लिया है की जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक हम शादी का कोई प्लान नहीं बनाएंगे।"

'द डर्टी पिक्चर' की कहानी से पूरी तरह से अलग है 'शकीला'
ऋचा ने फिल्म को लेकर कहा- "शकीला की पॉपुलैरिटी सिल्क स्मिता (पॉर्न स्टार) की मौत के बाद ज्यादा बढ़ गई थी। शुरूआती दौर में शकीला सिल्क स्मिता की बॉडी डबल भी रह चुकी थीं। दोनों ने कई फिल्में साथ की थी और सिल्क की मौत के बाद, शकीला ने उनकी जगह ले ली थी। मेरे हिसाब से शायद इसीलिए ऑडियंस हमारी फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उसे 'द डर्टी पिक्चर' से कनेक्ट कर रहे हैं। हालांकि दोनों फिल्म की कहानी पूरी तरह से अलग है।"

शकीला की जिंदगी बड़ी दिलचस्प है, इसलिए फिल्म को चुना
फिल्म चुनने की वजह के बारे में ऋचा ने बताया, "शकीला की जिंदगी बड़ी ही सिनेमैटिक रही है। उनको कभी स्टार नहीं बनना था, हालांकि उनकी मां ने उन्हें फोर्स किया था। सिल्क स्मिता की मौत ने उनकी जिंदगी बदल दी। उस वक्त के किसी सुपरस्टार ने उनको दबाने की कोशिश की थी, फिर कई लोगों ने उनके पैसे भी डूबा दिए थे। शकीला की जिंदगी में हुए एक के बाद एक हादसे बड़े दिलचस्प थे। जिसे सुनकर मैं खुद अपने आपको इस फिल्म से जुड़ने के लिए रोक नहीं पाई। साथ ही हिंदी के अलावा साउथ की भाषाओं में भी ये फिल्म देखने को मिलेगी, जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।"

फिल्म में अपने किरदार के लिए ऋचा को बढ़ाना पड़ा था वजन
इस बारे में ऋचा ने बताया, "शकीला का फिगर मेरे फिगर से काफी अलग है। जाहिर है मुझे मेरे शारीरिक ट्रांसफॉर्मेशन पर बहुत काम करना पड़ा। पूरी तरह से कामयाब नहीं हो पाई। हालांकि मैंने अपना 100% दिया। सच कहूं तो वजन बढ़ाने की खुशी के साथ-साथ फिल्म के बाद उसे घटाने का भी बहुत स्ट्रेस था। शकीला की अपर-बॉडी काफी हैवी थी। जिसके लिए मैंने खूब तले हुई व्यंजन का सेवन किया था। शूटिंग के दौरान, किसी भी तरह का डाइट फॉलो नहीं किया। लेकिन ज्यादा खाना खाने को एन्जॉय भी नहीं कर पाई, क्योंकि वजन घटाना भी तो था (हंसते हुए)।"

यह भी पढ़ें - अली फजल के साथ सी-फेसिंग अपार्टमेंट में शिफ्ट हुईं ऋचा चड्ढा

एक तरह से मेरे लिए एक्सपेरिमेंटल फिल्म है 'शकीला'
लॉकडाउन के बाद थिएटर में फिल्म रिलीज पर ऋचा ने कहा, "कुछ समझ नहीं आ रहा की फिल्म का रिस्पांस कैसा होगा। सिनेमा खुल तो चुके हैं पर 'टेनेट' जैसी फिल्म भी दुनिया भर में नहीं चल पाई। मेरी कोई उम्मीद तो नहीं हैं, अगर फिल्म चल जाए तो अच्छा ही लगेगा। सच कहूं तो एक बार मैं फिल्म करके आगे बढ़ जाती हूं। तो उसके हिट या फ्लॉप होने के बारे में नहीं सोचती। मैंने हमेशा से ही छोटी बजट या आर्ट फिल्में की हैं। जहां बॉक्स ऑफिस रिव्यु मायने नहीं रखता। 'शकीला' एक तरह से मेरे लिए भी एक्सपेरिमेंटल फिल्म है।" बता दें कि ऋचा ने फिल्म 'फुकरे' और 'मैडम चीफ मिनिस्टर' की तैयारी भी शुरू कर दी है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Richa Chadda said on wedding plan with Ali Fazal, "We will not make a wedding plan until the corona vaccine comes"


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3nDcQUG
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *