Popular Posts

रोहनप्रीत नहीं थे शादी के लिए तैयार तो नेहा ने बातचीत कर दी थी बंद, फिर नशे में किया था सिंगर को प्रपोज

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की मुलाकात अगस्त 2020 में हुई थी जब दोनों नेहू दा व्याह के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहे थे। दो महीने बाद के रोमांस के बाद दोनों ने शादी की। अब नेहा ने कपिल के शो पर खुलासा किया कि रोहन शुरू में शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन एक दिन शराब के नशे में रोहन ने नेहा से कहा कि वे उनके बिना नहीं रह सकते हैं और वे शादी करना चाहते हैं।

ऐसे हुई थी नेहा-रोहन की लव स्टोरी शुरू
नेहा ने आगे बताया कि शूट के बाद रोहन ने स्नैपचैट आईडी के बारे में पूछा था और इस तरह उनकी बात शुरू हुई। बाद में नेहा ने कहा कि उनकी शादी की उम्र हो चुकी है और वे सेटल होना चाहती हैं। लेकिन रोहन ने कहा था कि वे सिर्फ 25 साल के हैं और शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इसके बाद कुछ समय के लिए दोनों की बातचीत बंद हो गई थी। एक दिन रोहन ने कहा- नेहू मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता, चलो शादी कर लेते हैं।

नेहा कहती हैं- इन्होंने दो-तीन बीयर चढ़ाई हुई थीं। मैंने सोचा, बीयर चढ़ाई हुई है, छोड़ो। सुबह भूल जाएंगे। अगले दिन शूट के लिए नेहा चंडीगढ़ गईं जहां रोहन उनके रूम में आए और बोले- नेहू कल की बात याद है न। तब नेहा ने कहा- पी थी आपने, मुझे क्यूं नहीं याद रहेगी। जब नेहा को महसूस हुआ कि रोहन सीरियस हैं तब उन्होंने मां से बात करने कहा और वे तुरंत मान गईं।


24 दिसंबर को शादी को हुए दो महीने पूरे
नेहा और रोहन प्रीत की पहली मुलाकात कुछ महीने पहले रिलीज हुए गाने 'डायमंड दा छल्ला' की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद ही दोनों की दोस्ती हो गई। कुछ महीनों की दोस्ती के बाद ही कपल ने चट मंगनी और पट ब्याह कर लिया। दोनों की रोका सेरेमनी मुंबई में 20 अक्टूबर को हुई थी जिसके बाद दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज के साथ दिल्ली में 24 अक्टूबर को शादी की है। दोपहर में गुरुद्वारे में हुए आनंद कारज की रस्म में बाद उसी शाम ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी रखी गई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neha Kakkar revealed how Rohanpreet Singh was initially not ready for marriage but drunkenly propose her one day


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3rr2FVr
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *