Popular Posts

शूटिंग के दौरान ही विवादों में आई 'गंगूबाई काठियावाड़ी', गंगूबाई के परिवार ने भंसाली, आलिया भट्ट पर किया मुकदमा

आलिया भट्ट की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' मेकिंग के दौरान ही विवादों में आ गई है। फिल्म पर गंगूबाई के परिवार वालों ने आपत्ति जताते हुए बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ 22 दिसंबर को मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले पर 7 जनवरी 2021 तक तीनों सेलेब्स को जवाब देने का वक्त दिया गया है।

हुसैन जैदी की किताब पर बन रही है फिल्म

फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में जारी है। शूटिंग के लिए सेट डिजाइनिंग पर तकरीबन साढ़े छह करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं। हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित इस फिल्म में डॉन गंगूबाई की कहानी दिखाई जाएगी। गंगूबाई 60 के दशक में मुंबई माफिया का बड़ा नाम थीं। बताया जाता है कि उन्हें पति ने महज पांच सौ रुपए के लिए बेच दिया था। इसके बाद से ही वे वेश्यावृत्ति में लिप्त हो गईं थीं। इस दौरान उन्होंने मजबूर लड़कियों के लिए भी बहुत काम किए।

फिल्म में अजय देवगन का होगा कैमियो

फिल्‍म में अजय देवगन का कैमियो भी देखने को मिलेगा। राइटिंग टीम से जुड़े लोगों ने बताया कि भंसाली ने फिलहाल आलिया के अपोजिट रणबीर कपूर को साइन नहीं किया है। अजय देवगन भी आलिया के अपोजिट नहीं हैं। वे उनके मेंटर के रोल में हैं।

फिल्म में होंगे दो अलग-अलग टाइम जोन

फिल्‍म दो अलग-अलग टाइमजोन में सेट है। एक हिस्‍सा विभाजन से पहले का है, वहीं दूसरा भाग आठवें दशक में सेट है। 1946 के कमाठीपुरा को दिखाने के लिए भंसाली वहां 10 से ज्‍यादा बार आ चुके हैं और सेट को रियल लुक देने के लिए कई पुराने वास्‍तुकारों से भी मिल चुके हैं। हालांकि फिल्म में चौथे दशक का छोटा सा हिस्‍सा देखने को मिलेगा। बाकी 80 प्रतिशत फिल्‍म सातवें दशक में सेट है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Sanjay leela bhansali's Film Gangubai kathiawadi in trouble


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aAMdfs
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *