Popular Posts

70 साल के रजनीकांत का कोविड टेस्ट निगेटिव; अन्नाथे की शूटिंग के दौरान सेट पर 8 क्रू मेम्बर्स मिले पॉजिटिव, शूटिंग रुकी

कुछ ही दिन पहले रजनीकांत ने अपनी अगली फिल्म अन्नाथे की शूटिंग शुरू की थी। लेकिन अब यह शूटिंग रुक गई है। कारण है सेट पर 8 क्रू मेम्बर्स का कोरोना संक्रमित होना। हैदराबाद में चल रही शूटिंग पर कोरोना अटैक के कारण 70 साल के रजनीकांत का भी कोविड टेस्ट करवाया गया, जो निगेटिव आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे बुधवार देर रात या गुरुवार को चेन्नई लौट जाएंगे।

8 दिन पहले ही शुरू हुई थी शूटिंग
रजनीकांत ने 14 दिसंबर से ही अन्नाथे की शूटिंग शुरू की थी। सेट से उनकी एक फोटो पिछले दिनों बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की थी। और वे बायो बबल के अंदर ही शूटिंग कर रहे थे। इसलिए वे कोरोना पॉजिटिव मेम्बर्स के संपर्क में नहीं आए। यह शूटिंग इनडोर हो रही थी। यह 45 दिनों का शूट शेड्यूल था। जो अब अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया गया है।

अगले साल आएगी रजनीकांत की फिल्म और पार्टी
अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ का भी एक महत्वपूर्ण रोल रहेगा। फिल्म का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं और इसे अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया है। बात अगर रजनीकांत की करें तो उन्हें पिछली बार दरबार में देखा गया था। अब रजनीकांत फुूल टाइम पॉलिटिक्स में आने की घोषणा भी कर चुके हैं। पार्टी का ऐलान नए साल में होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Annaatthe shoot suspended after eight members tested positive for Covid 19 and 70-year-old Rajinikanth's tested negative


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/37FM8VH
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *