Popular Posts

पहली बार अनिल कपूर की पूरी फैमिली किसी फिल्म में एक साथ आएगी नजर, अपने घर, गाड़ियों और वैनिटी में भी दी थी शूट की इजाजत

एक्टर अनिल कपूर की फिल्म 'AK VS AK' कल (24 दिसंबर) नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अनिल के तकरीबन पूरे परिवार ने एक साथ काम किया है। ऐसा पहली बार है, जब बोनी कपूर, सोनम कपूर और हर्षवर्धन कपूर ने साथ में कैमरा फेस किया है।

फिल्म के डायरेक्‍टर विक्रमादित्य मोटवानी ने बताया, "एम्‍सटर्डम में रहने वाले दोस्‍त अविनाश संपत ने 7 साल पहले इस फिल्‍म का आयडिया दिया था। 5 साल पहले हमने शूट करने की कोशिश भी की थी, लेकिन तब हम सफल नहीं हुए थे। फिर पिछले साल अनिल कपूर सर के पास हम गए, क्‍योंकि हम यंगेस्‍ट एक्‍टर चाहते थे। इस फिल्‍म को तकनीकी तौर पर किस जॉनर में रखा जाए, वह मुझे पता नहीं। यह मॉक्‍युमेंट्री भी नहीं है। अनुराग इसे 'सेल्‍फ रिफ्रेंसिंग थ्रिलर' कहते हैं। यह किडनैप ड्रामा भी है।"

यह आगे चलकर 'मोटवाणी मोटवानी' हो सकता है
​​​​​​​अनुराग कश्‍यप ने जॉनर और फिल्म की कास्टिंग के बारे में कहा, "यह आगे चलकर 'मोटवाणी मोटवानी' हो सकता है। मुझसे तो इसमें जबरदस्‍ती काम करवाया गया। सबसे पहले मैं ही बोर्ड पर आया था। साल 2014 में न इस फिल्म की स्क्रिप्‍ट थी, न अनिल कपूर सर थे और न ही नेटफ्ल‍िक्‍स था। बीच में 'SK'(शाहिद कपूर) भी आए, लेकिन तब बात नहीं बनी थी।"

फिल्म के आधे डायलॉग तो ट्रोलर्स से 'चुराए' हैं​​​​​​​
​​​​​​​अनिल कपूर ने इस फिल्‍म में खुद पर जोक्‍स भी लिए हैं। इस पर अनुराग ने कहा, "हम दोनों ने खुद को 'सेंस ऑफ सेल्‍फ' पर छोड़ दिया था। फिर एक दूसरे को 'रोस्‍ट' किया। वैसे भी रियल लाइफ में भी तो हम लोग ट्रोल होते ही रहते हैं। फिल्‍मों पर कमेंट बाजी भी होती रहती है। तो आधे डायलॉग तो ट्रोलर्स से 'चुराए' हैं। एक पॉइंट के बाद तो हम लोगों ने ट्रोल्‍स को ही सच मान लिया था। जो सच है, वह मैटर नहीं करता।"

यह भी पढ़ें - AK vs AK:भारतीय वायु सेना ने अनुराग-अनिल कपूर की फिल्म में आर्म्ड फोर्सेस को गलत ढंग से दिखाने पर आपत्ति जताई, सीन हटाने की मांग की

कम बुराई होती थी, तो लगता था काफी कम काम किया है
अनिल कपूर ने बताया, "हमने इस पूरे प्रॉसेस का लुत्‍फ उठाया। शूट के दौरान कम बुराई होती थी, तो लगता था कि काफी कम काम किया है। दरअसल हम लोग असल में क्‍या हैं, वह तो पता ही है। लिहाजा कैमरे के सामने हम दोनों के कैरेक्‍टर एक दूसरे को क्‍या कहें, उससे फर्क नहीं पड़ता है। हमें अपने-अपने सच मालूम हैं। 'सेल्‍फ कॉन्‍शियस' होकर ऐसी फिल्‍म नहीं बनती हैं। हमलोग तो कुछ भी नहीं हैं, आजकल तो बड़े-बड़े लोगों तक को ट्रोल कर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें - विवादों में फिल्म AK vs AK:वायुसेना ने आर्म्ड फोर्सेस को गलत ढंग से दिखाने पर ऐतराज जताया

फिल्म में 15 दिन का शूट ही हुआ है यूज
अनिल ने आगे कहा, "अब 'सोशल मीडिया डेकोरेम' तो है ही नहीं। हमने फिल्‍म की 19 दिन की शूटिंग की, लेकिन उसमें से 15 दिन ही यूज हुए हैं। 4 दिन हमने एक्‍शन सीक्‍वेंस भी फिल्‍माए​​​​​​​ थे, लेकिन बाद में फिर उन्हें हटा दिया। मुंबई सेंट्रल के लोकेशन पर तो हमने सिंगल टेक में फिल्‍म शूट की। मुंबई लोकल, बांद्रा खाड़ी और धारावी में भी हमने शूट किया। मुंबई लोकल में सफर कर बचपन की यादें ताजा हो गईं थीं। इतना ही नहीं हमने एक दूसरे के घरों में भी शूट किया था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
'AK VS AK' will be released tomorrow, for the first time Anil Kapoor's entire family will be seen together in a film


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Kz4uil
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

अगर आपका कोई भी सवाल है तो उसका जवाब देने मे हमे खुशी होगी।

Query Form

Name

Email *

Message *